Best 90 Tips For Shayari Love

 Best 90 Tips For Shayari Love

Shayari Love

Shayari Love

तुम पूछ लेना सुबह से, न यकीन हो तो शाम से ये दिल धड़कता है तेरे ही नाम से।

Shayari Love

Shayari Love

मैं लव हूँ पर मेरी बात तुम हो, और मैं तब हूँ जब मेरे साथ तुम हो।

Shayari Love

Shayari Love

तू चाँद मैं सितारा होता, आसमान में एक आशिया हमारा होता। 
लोग तुझे दूर से देखा करते और सिर्फ पास रहने का हक हमारा होता। 


Shayari Love

Shayari Love

मोहब्बत कभी किसी की इजाज़त की मोहताज नहीं, 
ये हमेशा से होती चली आई है, और हमेशा होती रहेगी।


Shayari Love

Shayari Love

बहुत खूबसूरत वो रातें होती हैं, 
जब तुमसे दिल की बातें होतीं हैं।


Shayari Love

Shayari Love

ये ठंडी हवाएं , काली घटाएं , मस्त फिजाएं ,
हर बार ही कुछ कहती  हैं, पर सुनाई जब देती हैं,
जब वो साथ मेरे होती है।



Shayari Love

Shayari Love

खुशी से अपना दिल आबाद करना,
हर ग़म को अपने दिल से आजाद करना,
बस आपसे एक ही गुजारिश है हमारी,
यूं ही उम्र भर हमसे हमेशा प्यार करना।



Shayari Love

Shayari Love

रात होगी तो चाँद दुहाई देगा,
ख्वाबों में उसका चेहरा दिखाई देगा,
ये इश्क है ज़रा सोच समझ कर करना,
क्यूंकि यहाँ एक आंसू भी गिरा तो सुनाई देगा।


Shayari Love


दिल पर आये हुए इल्जाम से पहचानते हैं,
लोग अब मुझे तेरे नाम से पहचानते हैं।


Best 90 Tips For Shayari Love


Post a Comment

0 Comments